Monday 11 April 2022

ईश्वर ने ये दिन बनाया मेरे भइया को दुल्हा बनाया, बनरा, Ishvar ne ye din banaya mere bhaiya ko dulha bnaya, Banara geet

 बनरा  


Marriage


ईश्वर ने ये दिन बनाया 
मेरे भइया को दुल्हा बनाया 
आई आई बहार पंडित की पुकार 
पंडित ने ब्याह रचाया 
मेरे भइया को दुल्हा बनाया 
ईश्वर ने ये दिन बनाया 
मेरे भइया को दुल्हा बनाया 
आई आई बहार माली की पुकार 
माली मोरी लेकर आया 
मेरे भइया को दुल्हा बनाया 
ईश्वर ने ये दिन बनाया 
मेरे भइया को दुल्हा बनाया 
आई आई बहार दर्जी की पुकार 
दर्जी जामा ले के आया 
मेरे भइया को दुल्हा बनाया 
ईश्वर ने ये दिन बनाया 
मेरे भइया को दुल्हा बनाया 
आई आई बहार मोची की पुकार 
मोची जूते लेके आया 
मेरे भइया को दुल्हा बनाया 
ईश्वर ने ये दिन बनाया 
मेरे भइया को दुल्हा बनाया 
आई आई बहार पंडित की पुकार 
पंडित ने ब्याह रचाया 
मेरे भइया को दुल्हा बनाया 

No comments:

Post a Comment