Friday 17 March 2023

बन्ना का सर तड़पे गर्मी से बन्ना की भीगे रुमाल गर्मी से, बनरा, Banna ka sar tadpe garmi se banna ki bhige rumal garmi se

  बनरा 


Marriage


बन्ना का सर तड़पे गर्मी से
बन्ना की भीगे रुमाल गर्मी से 
बन्ना सरमीला कुछ कह न सकेरे 
बन्ना अपने पापा को पत्र लिख भेजा 
पापा जी मेरी शादी करवा दो जल्दी से ...
बन्ना का सर तड़पे गर्मी से
बन्ना की भीगे रुमाल गर्मी से
बन्ना सरमीला कुछ कह न सकेरे 
बन्ना अपने चाचा को पत्र लिख भेजा 
पापा जी मेरी शादी करवा दो जल्दी से ...
बन्ना का सर तड़पे गर्मी से
बन्ना की भीगे रुमाल गर्मी से
बन्ना सरमीला कुछ कह न सकेरे 
बन्ना अपने ताऊ को पत्र लिख भेजा 
पापा जी मेरी शादी करवा दो जल्दी से ...
बन्ना का सर तड़पे गर्मी से
बन्ना की भीगे रुमाल गर्मी से
बन्ना सरमीला कुछ कह न सकेरे 
बन्ना अपने फूफा को पत्र लिख भेजा 
पापा जी मेरी शादी करवा दो जल्दी से ...
बन्ना का सर तड़पे गर्मी से
बन्ना की भीगे रुमाल गर्मी से
बन्ना सरमीला कुछ कह न सकेरे 
बन्ना अपने नाना को पत्र लिख भेजा 
पापा जी मेरी शादी करवा दो जल्दी से ...
बन्ना का सर तड़पे गर्मी से
बन्ना की भीगे रुमाल गर्मी से
बन्ना सरमीला कुछ कह न सकेरे 
बन्ना अपने बाबा को पत्र लिख भेजा 
पापा जी मेरी शादी करवा दो जल्दी से ...
बन्ना का सर तड़पे गर्मी से
बन्ना की भीगे रुमाल गर्मी से
बन्ना सरमीला कुछ कह न सकेरे 
बन्ना अपने बईया को पत्र लिख भेजा 
पापा जी मेरी शादी करवा दो जल्दी से ...
बन्ना का सर तड़पे गर्मी से
बन्ना की भीगे रुमाल गर्मी से
बन्ना सरमीला कुछ कह न सकेरे 
बन्ना अपने मौसा को पत्र लिख भेजा 
पापा जी मेरी शादी करवा दो जल्दी से ...
बन्ना का सर तड़पे गर्मी से
बन्ना की भीगे रुमाल गर्मी से
बन्ना सरमीला कुछ कह न सकेरे 
बन्ना अपने मामा को पत्र लिख भेजा 
पापा जी मेरी शादी करवा दो जल्दी से ...
बन्ना का सर तड़पे गर्मी से
बन्ना की भीगे रुमाल गर्मी से
बन्ना सरमीला कुछ कह न सकेरे 
बन्ना अपने जीजा को पत्र लिख भेजा 
पापा जी मेरी शादी करवा दो जल्दी से 
बन्ना का सर तड़पे गर्मी से
बन्ना की भीगे रुमाल गर्मी से।


 

Read more :-



No comments:

Post a Comment