Tuesday 16 January 2024

बन्ना मैं शैर करने आयी, बनरा, Banna mai shaer karane aayi, Banna Banni Shaadi Geet

 बनरा 


Marriage


बन्ना मैं शैर करने आयी 
बन्ना तेरे भइया के नखड़े भारी 
बन्ना मैं उनसे बढ़ कर आयी 
बन्ना मैं शैर करने आयी ...
बन्ना तेरेचाचा के नखड़े भारी 
बन्ना मैं उनसे बढ़ कर आयी 
बन्ना मैं शैर करने आयी ...
बन्ना तेरे जीजा के नखड़े भारी 
बन्ना मैं उनसे बढ़ कर आयी 
बन्ना मैं शैर करने आयी ...
बन्ना तेरे नाना के नखड़े भारी 
बन्ना मैं उनसे बढ़ कर आयी 
बन्ना मैं शैर करने आयी ...
बन्ना तेरे पापा के नखड़े भारी 
बन्ना मैं उनसे बढ़ कर आयी 
बन्ना मैं शैर करने आयी ...
बन्ना तेरे फूफा के नखड़े भारी 
बन्ना मैं उनसे बढ़ कर आयी 
बन्ना मैं शैर करने आयी ...
बन्ना तेरे ताऊ के नखड़े भारी 
बन्ना मैं उनसे बढ़ कर आयी 
बन्ना मैं शैर करने आयी ...
बन्ना तेरे मामा के नखड़े भारी 
बन्ना मैं उनसे बढ़ कर आयी 
बन्ना मैं शैर करने आयी ...
बन्ना तेरे बाबा के नखड़े भारी 
बन्ना मैं उनसे बढ़ कर आयी 
बन्ना मैं शैर करने आयी ...
बन्ना तेरे पड़ोसियों के नखड़े भारी 
बन्ना मैं उनसे बढ़ कर आयी 
बन्ना मैं शैर करने आयी। ... 



Read more :-


No comments:

Post a Comment