Wednesday 23 February 2022

क्या करू मेरी प्यारी कंथा हमे मिली गे जुवारी, सावन गीत, Savan song, Hame milige juvari

 

 सावन गीत  

  क्या करू मेरी प्यारी कंथा हमे मिली गे जुवारी  


क्या करू मेरी प्यारी कंथा हमे मिली गे जुवारी ....
पहली बाजी जब हारे जुवा में हारी है नथूनी हमारी
कंथा हमे मिली गे जुवारी .... 
दूसरी बाजी जब हारे जुवा में हारे है करधन हमारी 
कंथा हमे मिली गे जुवारी ....
क्या करू मेरी प्यारी कंथा हमे मिली गे जुवारी ....
तीसरी बाजी जब हारे जुवा हारे है कानो की बाली हमारी 
कंथा हमे मिली गे जुवारी ....
चौथी बाजी जब हारी जुवा में हारे है हरवा हमार 
कंथा हमे मिली गे जुवारी ....
पचवी बाजी जब हारे जुवा में हारे है पेटी हमारी 
कंथा हमे मिली गे जुवारी ....
छठवीं बाजी जब हारे जुवा में हारे है पायल हमारी 
कंथा हमे मिली गे जुवारी ....
क्या करू मेरी प्यारी कंथा हमे मिली गे जुवारी ....



RRead more :- 



No comments:

Post a Comment